Alienware M16 R2 Gaming Laptop with Intel Core Ultra 9 185H Processor, 16″ QHD+ 240Hz Display Launching Soon in India

Always Super Technology On Super Tech Master

Intel Core Ultra 9 185H प्रोसेसर, 16″ QHD+ 240Hz डिस्प्ले के साथ Alienware M16 R2 गेमिंग लैपटॉप जल्द ही भारत में लॉन्च होगा


CES 2024 में, Dell ने नवीनतम Intel प्रोसेसर द्वारा संचालित Alienware M16 R2 गेमिंग लैपटॉप पेश किया। ब्रांड अब अमेज़ॅन इंडिया माइक्रोसाइट के साथ भारतीय बाजार में अपने आगमन की पुष्टि करता है जो इसके डिज़ाइन और इसके विशिष्टताओं का एक समूह दिखाता है।

एलियनवेयर M16 R2 में 45W इंटेल कोर अल्ट्रा एच सीरीज़ प्रोसेसर, इंटेल कोर अल्ट्रा 9 185H की सुविधा होने का पता चला है, जो दक्षता और गति को अधिकतम करने के लिए डिज़ाइन किए गए एक समर्पित एआई इंजन के साथ जुड़ा हुआ है। लैंडिंग पेज से यह भी पता चलता है कि लैपटॉप GeForce RTX 40 सीरीज GPU से लैस है, जो DLSS 3 तकनीक द्वारा संचालित है। यह संभवतः RTX 4070 GPU हो सकता है, लेकिन हम यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि यह RTX 4060 के साथ भी उपलब्ध है।

लैपटॉप 32GB DDR5 रैम के साथ पर्याप्त जगह के लिए 1TB स्टोरेज और 240Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाला 16-इंच QHD+ डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा, जो इसे गेम्स के लिए आदर्श बनाता है। हालाँकि अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन पहले उल्लेख किया गया था कि लैपटॉप का आकार अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 15% कम हो जाएगा, जिसका श्रेय नए अनुकूलित थर्मल कूलिंग समाधान क्रायो-टेक को दिया जाता है। यह नया थर्मल प्रबंधन सिस्टम 43% अधिक कुशल एयरफ्लो प्रदान करता है, जिससे लैपटॉप को लंबे गेमिंग सत्र के दौरान भी थर्मल थ्रॉटलिंग का खतरा कम हो जाता है।


कीबोर्ड में आरजीबी बैकलाइटिंग की सुविधा है, जिसे "स्टील्थ मोड" के माध्यम से बंद किया जा सकता है या स्थिर रंग में बदला जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता
हालाँकि भारत-विशिष्ट मूल्य निर्धारण अभी तक सामने नहीं आया है, CES में लैपटॉप की शुरुआती कीमत $1,499 थी, साथ ही एक उच्च-अंत मॉडल की कीमत $1,649 थी। $99।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master