Blaze Curve 5G



Always Super Technology On Super Tech Master

LAVA एक और सस्ता स्मार्टफोन पेश करता है, जिसे ब्लेज़ कर्व 5G के रूप में लॉन्च किया जा सकता है, 


Lava ने पिछले साल ही भारतीय बाजार में अपना बजट स्मार्टफोन LAVA Blaze 2 5G लॉन्च किया था। इस 5G फोन की कीमत महज 9,999 रुपये थी। अब खबर आ रही है कि कंपनी इसी 'ब्लेज़' सीरीज़ के तहत एक और नया मोबाइल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जो भारत में ब्लेज़ कर्व 5G के नाम से लॉन्च हो सकता है। इस फोन को लावा कंपनी के चेयरमैन सुनील रैना ने टीज किया है।

Lava Blaze 5G
लावा ब्लेज़ कर्व 5जी फोन को सुनील रैना ने एक्स (ट्विटर) पर टीज़ किया था। कंपनी के प्रेसिडेंट ने ट्वीट करते हुए सोशल मीडिया पर एक पहेली पोस्ट की जिसमें फोन का नाम बताया गया है. इसका नाम ब्लेज़ कर्व 5G है। कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर फोन का नाम लिखकर भी कमेंट किया. सुनील रैना के इस ट्वीट से साफ हो गया है कि कंपनी आने वाले दिनों में जल्द ही इस स्मार्टफोन की घोषणा करेगी। लावा ब्लेज़ कर्व 5जी फोन के बारे में अधिक जानकारी सामने आते ही इस खबर को अपडेट कर दिया जाएगा।

लावा ब्लेज़ 2 5जी स्पेसिफिकेशन
6.5″ एचडी+ 90 हर्ट्ज़ स्क्रीन
50MP का डुअल रियर कैमरा
मीडियाटेक आयाम 6020
6 जीबी विस्तारित रैम
18W 5000mAh बैटरी
स्क्रीन- लावा ब्लेज़ 2 5जी फोन में 6.5 इंच एचडी+ पंच-होल डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1600 X 720 पिक्सल है। यह डिस्प्ले आईपीएस एलसीडी पैनल पर बना है जो 90 हर्ट्ज की ताज़ा दर का समर्थन करता है। इसमें 180 हर्ट्ज की टच सैंपलिंग दर, 270 पीपीआई और 1,000 निट्स से अधिक की चमक है।

LAVA ब्लेज़ 2 5G फोन एंड्रॉइड 13 पर लॉन्च किया गया था। इसमें 7 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बना ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर है जो 2, 2GHz तक की क्लॉक स्पीड पर चलता है। ग्राफिक्स के लिए माली-जी57 जीपीयू है।

यह लावा मोबाइल एक्सटेंडेड रैम फीचर से भी लैस है जो 4 जीबी फिजिकल रैम में 4 जीबी वर्चुअल रैम और 6 जीबी रैम मॉडल में अतिरिक्त 6 जीबी वर्चुअल रैम जोड़ता है। ब्लेज़ 2 5G फोन LPDDR4x रैम और UFS 2.2 मेमोरी को सपोर्ट करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश से लैस 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जो 2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस के साथ मिलकर काम करता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए यह फोन 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है।

पावर बैकअप के लिए LAVA ब्लेज़ 2 5G फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होकर बाजार में उतारा गया है। इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक भी दी गई है।

अन्य - हालांकि सुरक्षा के लिए फोन के साइड फ्रेम पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, लेकिन यह मोबाइल फैन अनलॉक फीचर को भी सपोर्ट करता है। बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के अलावा इसमें 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है।

Lava Blaze 2 5G price
इस लावा मोबाइल के दो मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। फोन के बेस वेरिएंट में 4GB RAM + 64GB स्टोरेज है, जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। फोन का बड़ा वेरिएंट 6GB RAM + 128GB स्टोरेज को सपोर्ट करता है और इसकी कीमत 10,999 रुपये है। LAVA Blaze 2 5G फोन को कंपनी के वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। आधिकारिक वेबसाइट और साथ ही अमेज़न इंडिया शॉपिंग वेबसाइट।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master