Realme will soon introduce Note product line, Note 1 will come with 108 MP camera

Always Super Technology On Super Tech Master

रियलमी जल्द ही नोट उत्पाद लाइन पेश करेगी, नोट 1 108 एमपी कैमरे के साथ आएगा


 Realme ने एक बिल्कुल नई उत्पाद श्रृंखला पेश की है जिसे Note कहा जाएगा । बाद में, एक लीक से पता चला कि Realme Note 1 को Infinix Note 30 और Redmi Note 13 के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार किया गया था, जिसमें OLED डिस्प्ले और एक बड़ी, तेज़- चार्जिंग बैटरी है । 
 
 Realme Note 1 के जनवरी 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है और फ्रंट पैनल6.67- इंच OLED होगा जिसमें फुल HD रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट होगा । इसमें स्क्रीन के नीचे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर और 16 MP का फ्रंट कैमरा भी होगा । 
 
 कैमरों की बात करें तो, पीछे तीन होंगे- 108 एमपी 8 एमपी 2 एमपी, और पूरा डिवाइस डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित होगा । बैटरी को 5,000 एमएएच की क्षमता और 67 डब्ल्यू वायर्ड चार्जिंग के रूप में सूचीबद्ध किया गया है ।. 
 
 इन स्पेसिफिकेशन्स को देखकर ऐसा लगता है कि Realme Note 1 अतिरिक्त कैमरे के साथ Realme 11 Pro का विकल्प होगा । जाहिरा तौर पर, फोन का लक्ष्य पहले से ही भीड़भाड़ वाले मध्य- श्रेणी बाजार में 11 प्रो और 11 प्रो के बीच छोटे अंतर को भरना होगा और उन उपभोक्ताओं के लिए एक समझौता प्रदान करना होगा जो प्रो हैंडसेट के लिए पैसा खर्च करने को तैयार नहीं हैं । 
 
 इस महीने के अंत में आने वाले 12 प्रो डुओ के अधिक किफायती विकल्प के रूप में 11 प्रो टियर फोन को स्थापित करना भी संभव है । 
 
 संभावनाएं अनंत हैं और हमें रियलमी ब्रांड और इसकी नई नोट रेंज के असली इरादों को जानने के लिए घोषणा की प्रतीक्षा करनी होगी- एक पूरी तरह से मूल नाम जिसका उपयोग सैमसंग, श्याओमी, विवो, लेनोवो, इनफिनिक्स, मीज़ू और उलेफ़ोन द्वारा भी किया जाता है ।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master