Huawei P70

Always Super Technology On Super Tech Master

Huawei P70 सीरीज में 6.7 इंच का डिस्प्ले और वेरिएबल अपर्चर वाला 50 MP का प्राइमरी कैमरा होगा

लोकप्रिय टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन की एक नई पोस्ट में Huawei P70 सीरीज़ के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है और ऐसा लगता है कि यह लीक ठीक समय पर आया है। चूँकि Huawei P60 सीरीज़ पिछले साल मार्च में रिलीज़ हुई थी, इसलिए यह माना जा सकता है कि P70 परिवार अगले दो महीनों में रिलीज़ हो जाएगा।

पोस्ट 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 6.7-इंच विकर्ण के साथ सामने की तरफ एक क्वाड-कर्व्ड OLED पैनल की ओर इशारा करता है। इसे मशीन-अनुवादित चीनी से अलग करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन हैंडसेट डुअल फ्रंट-फेसिंग स्टीरियो स्पीकर के साथ आ सकते हैं।Huawei P70 सीरीज में 6.7 इंच का डिस्प्ले और वेरिएबल अपर्चर वाला 50 MP का प्राइमरी कैमरा होगा
इसके अतिरिक्त, रियर कैमरों की तिकड़ी एक अपरंपरागत त्रिकोणीय संरचना में व्यवस्थित की जाएगी। अफवाह है कि मुख्य ओमनीविज़न का 50MP OV50H शूटर है जिसमें वेरिएबल अपर्चर, 1/1.3" सेंसर आकार और 1.2μm पिक्सल है।
यह सभी हार्डवेयर उच्च-घनत्व 5,000mAh बैटरी द्वारा संचालित होंगे, और पिछले लीक के आधार पर, किरिन 9010 चिप संभवतः दोनों डिवाइसों के केंद्र में होगी। अल्ट्रा-वाइड कैमरे में भी पर्याप्त अपग्रेड की उम्मीद है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master