lg oled 97-inch price in india

Always Super Technology On Super Tech Master

एलजी ने भारत में दुनिया का सबसे बड़ा 97-इंच 4K G2 OLED टीवी लॉन्च किया

LG ने भारत में दुनिया का सबसे बड़ा टीवी LG G2 97-इंच 4K OLED लॉन्च किया है। टीवी में 120Hz रिफ्रेश रेट, AI अल्फा 9 Gen5 4K प्रोसेसर है और यह विभिन्न HDR फॉर्मेट को सपोर्ट करता है। यह गेमर्स के लिए सुविधाओं से भी भरपूर है, जिसमें 4K 120fps क्षमता और जी-सिंक और फ्री सिंक के साथ संगतता शामिल है। टीवी 4K AI अपस्केलिंग, सिनेमैटोग्राफर मोड और उपयोगकर्ता के अनुकूल मैजिक मोशन रिमोट कंट्रोल प्रदान करता है। एलजी ने लॉन्च के लिए लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ साझेदारी की है और टीवी लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

LG ने भारत में दुनिया का सबसे बड़ा टीवी - LG G2 97-इंच 4K OLED लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में अपना अब तक का सबसे बड़ा टीवी लॉन्च करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल चेन लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ साझेदारी की है।

97-इंच LG G2 4K OLED टीवी में 120Hz रिफ्रेश रेट और अल्फा 9 Gen5 4K AI प्रोसेसर है, जो बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देने का वादा करता है। यह डॉल्बी विजन आईक्यू, एचडीआर10 और एचएलजी जैसे विभिन्न एचडीआर प्रारूपों का समर्थन करता है, जो एक यथार्थवादी और यथार्थवादी दृश्य अनुभव प्रदान करता है।

गेमर्स के लिए, यह 4K 120fps क्षमता, जी-सिंक, फ्री सिंक कम्पैटिबिलिटी, ALLM और VRR जैसी सुविधाओं के साथ आता है, जो अधिक इमर्सिव गेमिंग अनुभव की अनुमति देता है। इसके अतिरिक्त, वर्चुअल 7.1.2 अप-मिक्स के साथ एआई साउंड प्रो सिस्टम एक सिनेमाई ऑडियो माहौल बनाता है।

टीवी में 4K AI अपस्केलिंग, सिनेमैटोग्राफर मोड, HGIG मोड और एक उपयोगकर्ता के अनुकूल मैजिक मोशन रिमोट भी है, जो इसे घरेलू मनोरंजन के लिए एक बहुमुखी अपग्रेड बनाता है।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स, कोरिया के महाप्रबंधक हांग हू जियोन ने कहा, “97-इंच एलजी जी2 4के ओएलईडी टीवी के लॉन्च के साथ, हम लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स इंदौर में एक उल्लेखनीय मील का पत्थर मना रहे हैं। हम सिर्फ एक टीवी लॉन्च नहीं कर रहे हैं; घरेलू मनोरंजन के एक नए युग का अनावरण जो संभव की सीमाओं को फिर से परिभाषित करता है, एक दृश्यात्मक व्यापक अनुभव प्रस्तुत करता है जो उपयोगकर्ताओं को अपने घरों के आराम से सामग्री का उपभोग करने और आनंद लेने के तरीके को दिलचस्प और बढ़ाएगा। »

97-इंच LG G2 4K OLED टीवी लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

LG G2 97-इंच 4K OLED के अनावरण के लिए LG के साथ हमारी साझेदारी लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए एक गर्व का क्षण है। यह हमारे मूल्यवान उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम श्रेणी की तकनीक प्रदान करने की हमारी इच्छा को दर्शाता है। एलजी के साथ यह जुड़ाव हमें आगामी त्योहारी सीजन के ठीक समय पर मध्य भारत में एक बेजोड़ टेलीविजन अनुभव लाने के लिए प्रोत्साहित करता है। लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स के निदेशक गौरव पाहवा ने कहा, साथ ही, हम घरेलू मनोरंजन में नए मानक स्थापित कर रहे हैं, जबकि इस त्योहारी सीजन में बिक्री में वृद्धि की उम्मीद है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master