Xiaomi now lets you enjoy 120Hz refresh rate in all apps

Always Super Technology On Super Tech Master

Xiaomi अब आपको सभी ऐप्स में 120Hz रिफ्रेश रेट का आनंद लेने देता है

 कल, एक लोकप्रिय टिपस्टर ने दावा किया कि MIUI 14 सॉफ्टवेयर का अंतिम संस्करण होगा। उन्होंने यह भी कहा कि Xiaomi अपने 13 साल पुराने एंड्रॉइड डिज़ाइन को AOSP (एंड्रॉइड ओपन सोर्स प्रोजेक्ट) तत्वों के साथ स्व-विकसित MiOS के साथ बदल देगा।


हालाँकि, हम जानते हैं कि कंपनी MIUI 15 पर महीनों से काम कर रही है। इसके अलावा, अगर MiOS जारी किया जाता है, तो भी यह चीन के लिए विशेष हो सकता है।


इस भ्रम के बीच, Xiaomi MIUI 14 चलाने वाले उपकरणों के लिए एक उपयोगी सुविधा शुरू कर रहा है। आइए विवरण पर गौर करें।


हाल ही में, Xiaomi ने चीन में Xiaomi 12S Pro के लिए एक नया सॉफ़्टवेयर संस्करण देखना शुरू किया। यह अद्यतन MIUI संस्करण को V14.0.10.0.TLECNXM तक बढ़ाता है।


आधिकारिक चेंजलॉग में केवल अगस्त 2023 सुरक्षा पैच को शामिल करने का उल्लेख है। हालाँकि, अपडेट एक ऐसी सुविधा लाता है जो उपयोगकर्ताओं को सभी ऐप्स पर 120Hz तक की ताज़ा दर को मजबूर करने की अनुमति देता है।


यह नया विकल्प 'रिफ्रेश रेट' सेटिंग्स में पाया जा सकता है। इसे "ऐप्लिकेशन जो उच्च ताज़ा दर का उपयोग करते हैं" कहा जाता है।


इसे टैप करने से डिवाइस पर इंस्टॉल किए गए ऐप्स (सिस्टम सहित) की सूची खुल जाएगी। उपयोगकर्ता प्रति ऐप उच्च ताज़ा दर को चालू या बंद कर सकते हैं।


कुछ ऐप्स सामान्य 60Hz पर चलते हैं, तब भी जब फ़ोन का डिस्प्ले उच्च ताज़ा दर पर सेट होता है। इस नई सुविधा के जुड़ने से, उपयोगकर्ता अब उन ऐप्स को 120Hz की अधिकतम ताज़ा दर पर चलने के लिए बाध्य कर सकते हैं।


इसलिए, उपयोगकर्ताओं को अब ऐप्स के बीच ताज़ा दरों को बदलने के कारण होने वाली घबराहट से नहीं जूझना पड़ेगा।


यह विकल्प जल्द ही Xiaomi समूह के अन्य स्मार्टफ़ोन के लिए उपलब्ध होना चाहिए। Xiaomiui का सुझाव है कि यह MIUI 15 का भी हिस्सा होगा।


हालाँकि, अभी, हम नहीं जानते कि यह सुविधा उच्च रिफ्रेश रेट डिस्प्ले वाले सभी फोन और टैबलेट में जोड़ी जाएगी या नहीं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master