Meta CEO Mark Zuckerberg Posts Selfie With Bruises on His Face, Netizens React

Always Super Technology On Super Tech Master

मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने चेहरे पर चोट के निशान के साथ सेल्फी पोस्ट की, नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया


 मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग मार्शल आर्ट जिउ-जित्सु के विशेषज्ञ हैं। फेसबुक और उसकी मूल कंपनी मेटा के सह-संस्थापक, 39 वर्षीय, ने मई में सिलिकॉन वैली हाई स्कूल में आयोजित ब्राजीलियाई जिउ-जित्सु टूर्नामेंट में दो पदक भी जीते।

जुकरबर्ग ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नाक और आंखों के नीचे चोट के निशान दिखाते हुए अपनी सेल्फी साझा की, जिसे उन्होंने लड़ाई के लिए जिम्मेदार ठहराया। “लड़ाई थोड़ी हद तक नियंत्रण से बाहर हो गई। जुकरबर्ग ने हंसते हुए इमोटिकॉन के साथ लिखा, शायद मुझे अपना अवतार अपडेट करने की जरूरत है। जुकरबर्ग की पोस्ट तेजी से वायरल हो गई और उस पर कई टिप्पणियां आईं।

डैम डूड! यह एक बड़ी सफलता रही होगी, ”एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की। "आपको अपने हाथ ऊपर रखने पड़ सकते हैं, मार्क," दूसरे ने कहा। तीसरे ने लिखा, "अरे! क्षमा करें यार। लेकिन यह तस्वीर इंटरनेट मीम बनने वाली है।"

जून में, जुकरबर्ग को साथी अरबपति एलोन मस्क द्वारा पिंजरे की लड़ाई के लिए चुनौती दी गई थी। 21 जून को, टेस्ला और स्पेसएक्स के सह-संस्थापक मस्क ने एक ट्वीट का जवाब दिया: "'अगर वह हंसते हैं तो मैं पिंजरे में मैच के लिए तैयार हूं।' इसके बाद ज़करबर्ग ने मस्क के ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और कैप्शन दिया, "मुझे स्थान भेजें।"

दोनों तकनीकी दिग्गजों ने रूसी-अमेरिकी कंप्यूटर वैज्ञानिक और पॉडकास्टर लेक्स फ्रिडमैन के निर्देशन में प्रशिक्षण सत्र में भी भाग लिया था। एक ट्वीट में, फ्रिडमैन ने लिखा: “कल कुछ घंटों के लिए @elonmusk के साथ अचानक वर्कआउट किया। मैं पैरों और जमीन पर उसकी ताकत, शक्ति और कौशल से बेहद प्रभावित हूं। यह महाकाव्य था. एलोन और मार्क को मार्शल आर्ट का अभ्यास करते देखना वास्तव में प्रेरणादायक है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर वे मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लें लेकिन पिंजरे में बंद होकर न लड़ें तो दुनिया की बेहतर सेवा होगी। उन्होंने कहा, जैसा कि एलोन कहते हैं, सबसे मनोरंजक परिणाम की संभावना सबसे अधिक है...चाहे कुछ भी हो, मैं उनके लिए यहां हूं।

फ्रिडमैन ने जुकरबर्ग के साथ एक जिउ-जित्सु प्रशिक्षण वीडियो भी पोस्ट किया था, जो 2020 से मार्शल आर्ट के इस रूप में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

उनका झगड़ा उन रिपोर्टों पर शुरू हुआ कि मेटा ने ट्विटर को टक्कर देने के लिए एक सोशल मीडिया ऐप लॉन्च किया है, जिसे अब एक्स नाम दिया गया है, जिसे थ्रेड्स कहा जाता है। थ्रेड्स 5 जुलाई को लॉन्च हुआ और एक दिन में 30 मिलियन उपयोगकर्ता बन गए, जिससे चैटजीपीटी का पिछला रिकॉर्ड टूट गया और यह इतिहास में सबसे तेजी से बढ़ने वाला प्लेटफॉर्म बन गया।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master