OnePlus V Fold

Always Super Technology On Super Tech Master

वनप्लस वी फोल्ड मॉडलों के रंग बारे में 


वनप्लस वी फोल्ड के आने वाले महीनों में चीनी स्मार्टफोन निर्माता के पहले फोल्डेबल के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है। फरवरी में कंपनी के क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट में घोषित, फोल्डेबल फोन को क्वालकॉम फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी द्वारा संचालित किया गया है और इसमें 8 इंच का आंतरिक डिस्प्ले और 6.5 इंच की बाहरी स्क्रीन है। फोल्डेबल हैंडसेट के लीक हुए रेंडर से पता चलता है कि यह एक गोलाकार मॉड्यूल में रखे गए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले दो लीकर्स ने वनप्लस वी फोल्ड के रंग विकल्पों के बारे में जानकारी दी है।

टिपस्टर आइस यूनिवर्स (ट्विटर: @यूनिवर्सआइस) ने हाल ही में दावा किया था कि वनप्लस का पहला फोल्डेबल Huawei Mate X3 के समान प्रतिस्पर्धी होगा - और समान कैमरा और ध्वनि प्रदर्शन प्रदान करेगा। एक उपयोगकर्ता के प्रश्न के जवाब में, टिपस्टर ने कहा कि कथित वनप्लस वी फोल्ड सुनहरे रंग विकल्प में उपलब्ध होगा।

इस बीच, ऑलराउंड-पीसी के मैक्स जंबोर ने आइस यूनिवर्स के ट्वीट का जवाब दिया, जिसमें कहा गया कि सुनहरा रंग विकल्प चीन में उपलब्ध हो सकता है, लेकिन हैंडसेट के लिए काले और हरे रंग के विकल्प भी होंगे - संभवतः चीन के बाहर बेचे जाने वाले मॉडल के लिए।

इस हफ्ते की शुरुआत में, टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र (ट्विटर: ओनलीक्स) ने काले चमड़े की फिनिश में कथित वनप्लस वी फोल्ड हैंडसेट की नई छवियां लीक कीं। स्मार्टफोन में पावर बटन के साथ डिस्प्ले के दाहिने किनारे पर एक अलर्ट स्लाइडर दिखाया गया है, जिसमें बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है।

वनप्लस वी फोल्ड की लीक हुई तस्वीरों में हैंडसेट में तीन सेंसर के साथ एक गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल भी दिखाया गया है। वनप्लस वी फोल्ड में उच्च गुणवत्ता वाले ऑप्टिकल ज़ूम समर्थन के लिए पेरिस्कोप कैमरा की सुविधा दी गई है। आंतरिक डिस्प्ले में सेल्फी कैमरे के लिए बाईं ओर संरेखित छेद-पंच कटआउट की सुविधा भी दिखाई गई है, जबकि बाहरी स्क्रीन में भी एक समान कटआउट है जो केंद्रीय रूप से संरेखित है।

पिछली रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस वी फोल्ड क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, और इसमें 8-इंच क्वाड-एचडी+ OLED इनर डिस्प्ले और 6.5-इंच फुल-एचडी+ बाहरी डिस्प्ले हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ-साथ दो 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे हो सकते हैं, एक आंतरिक डिस्प्ले पर और दूसरा बाहरी स्क्रीन पर स्थित होगा।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master