OnePlus TV Y1S

Always Super Technology On Super Tech Master

OnePlus TV Y1S 

OnePlus TV Y1S को भारत में पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। टीवी को दो साइज- 32-इंच और 43-इंच में उपलब्ध कराया गया था। अब, ब्रांड कथित तौर पर भारतीय बाजार में अपने किफायती टेलीविजन के लिए एक नया 40-इंच आकार का विकल्प लाने के लिए कमर कस रहा है। इसकी कीमत अन्य दो वेरिएंट की तरह ही होने की उम्मीद है और फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन पेश करता है।
प्राइसबाबा ने टिपस्टर इशान अग्रवाल का हवाला देते हुए दावा किया है कि वनप्लस भारत के लिए टीवी Y1S का नया 40-इंच साइज वेरिएंट तैयार कर रहा है। कहा जाता है कि नया टीवी जल्द ही देश में लॉन्च होगा लेकिन लॉन्च की सटीक तारीख की जानकारी नहीं दी गई है। चीनी कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, इसलिए टीवी के बारे में विवरण अभी बहुत सीमित हैं।
OnePlus TV Y1S के 32-इंच और 43-इंच मॉडल भारत में क्रमशः 14,499 रुपये और 23,999 रुपये में उपलब्ध हैं। नया आकार विकल्प लगभग 18,000 रुपये के अनुमानित मूल्य टैग के साथ ठीक बीच में बैठेगा। यकीनन यह एक आकर्षक कीमत है और कई भारतीय खरीदारों को दिलचस्पी होगी जो वनप्लस टेलीविजन प्राप्त करना चाहते हैं।
टीवी के मौजूदा आकार के संस्करण लगभग समान रिज़ॉल्यूशन वाले विनिर्देशों को साझा करते हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि नए 40-इंच आकार के विकल्प में समान हार्डवेयर की सुविधा होगी। यह पूर्ण HD + रिज़ॉल्यूशन का समर्थन कर सकता है और 20W आउटपुट और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्पीकर की एक जोड़ी प्राप्त कर सकता है। हालाँकि, 32-इंच और 43-इंच वेरिएंट के विपरीत, टीवी Android TV OS- Android TV 12 का नवीनतम संस्करण चला सकता है। 40-इंच Y1S पर कनेक्टिविटी विकल्पों में OnePlus Connect 2.0, डुअल-बैंड वाई-फाई शामिल हो सकते हैं। , ब्लूटूथ 5.0, 1 x RF, 1 x AV, 1 x HDMI 2.0, 1 x HDMI 2.0 ARC के साथ, 1 x RJ45, और 1 x डिजिटल ऑडियो आउटपुट। यह Google Chromecast बिल्ट-इन के साथ आना चाहिए और Google Assistant और Alexa को सपोर्ट करता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master