If celebrities break these rules then they will not be invited to meet

Always Super Technology On Super Tech Master

अगर सेलिब्रिटीज इन नियमों को तोड़ते हैं तो उन्हें मिलने के लिए नहीं बुलाया जाएगा


वार्षिक मेट गाला, एलीटिस्ट इवेंट्स में से एक है जो हर साल मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट्स कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के लिए पैसे जुटाता है, इसे स्टार स्टडेड अफेयर के रूप में जाना जाता है। पिछले साल गाला ने पोशाक संस्थान के लिए 17 मिलियन डॉलर जुटाए थे।
प्रतिष्ठित कालीन वाली सीढ़ियों पर चलने के लिए कॉल किसे मिलता है यह मुख्य प्रश्न है। अन्ना विंटोर - वोग के संपादक और कार्यक्रम के आयोजक का कहना है कि कोई सूत्र नहीं है कि कोई आमंत्रण कैसे प्राप्त कर सकता है लेकिन यह थोड़ा और स्पष्ट है कि किसे वापस आमंत्रित नहीं किया जाएगा।
विंटोर और एंड्रयू बोल्ट
मेट क्यूरेटर ने प्रमुख नियमों का खुलासा किया: 1 मई को सीबीएस पर एक उपस्थिति के दौरान कोई धूम्रपान और कलाकृति को छूना नहीं। सख्त नीति। (बेला हदीद, डकोटा जॉनसन और मार्क जैकब्स 2017 में बाथरूम में प्रकाश करते हुए पकड़े गए सितारों में से थे, जिसके कारण कथित तौर पर मेट को न्यूयॉर्क शहर के स्वास्थ्य विभाग से एक पत्र प्राप्त हुआ था।)
इसके अलावा, विंटोर ने कहा, "यह वर्ष पर निर्भर करता है। यह प्रदर्शनी के विषय पर निर्भर करता है। वास्तव में, इसका कोई स्पष्ट उत्तर नहीं है।"
विंटोर ने कहा, "हम हमेशा एक सांस्कृतिक क्षण को प्रतिबिंबित करने की कोशिश में रुचि रखते हैं, और हम जो महसूस करते हैं वह किसी भी समय दुनिया में हो रहा है।"
यह पूछे जाने पर कि वह किसी सेलेब्रिटी को आमंत्रित न किए जाने पर परेशान होने से कैसे संभालती हैं, विंटोर ने जवाब दिया, "आप जानते हैं, हमेशा एक और साल होता है," 73 वर्षीय ने समझाया, "और हर साल हम कोशिश करते हैं और इसे अलग बनाते हैं, अलग-अलग लोग आते हैं तो जाहिर है कि हमेशा अगला साल होता है।"

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master