TCL CSOT ultra slim

Always Super Technology On Super Tech Master

टीसीएल सीएसओटी अल्ट्रा-स्लिम-बेज़ल डिस्प्ले अब नए रूप में


टीसीएल का सीएसओटी डिस्प्ले रिसर्च ग्रुप नई तकनीक पर काम कर रहा है जो किसी दिए गए मोबाइल डिवाइस के डिस्प्ले के चारों ओर बेज़ल को सभी तरफ से 1 मिमी तक कम कर सकता है। अब, कंपनी ने घोषणा की है कि यह नया पैनल प्रकार बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए तैयार है। अगली पीढ़ी के स्मार्टफोन में स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के अलावा बिजली दक्षता और बैटरी जीवन को बढ़ावा देने के लिए इसे टाल दिया गया है।
IPhone 15 प्रो सीरीज़ को 2023 में अल्ट्रा-थिन-बेज़ेल डिस्प्ले में अपग्रेड करने के लिए इत्तला दे दी गई है। क्या ऐसा होना चाहिए, TCL CSOT द्वारा एक नई सफलता के लिए अन्य ब्रांडों के डिवाइस बहुत पीछे नहीं हो सकते हैं।

डिस्प्ले आर एंड डी समूह का दावा है कि इसकी नई डिस्प्ले तकनीक, जिसे बेज़ेल्स को 30% तक कम करने के लिए कहा गया है, और इस प्रकार, लगभग 1 मिमी प्रति पक्ष, अब बड़े पैमाने पर उत्पादन में है, एक नई "FIAA स्लिम डिज़ाइन" तकनीक के लिए धन्यवाद। नया, संभावित स्क्रीन रियल एस्टेट-बूस्टिंग पैनल प्रकार एक नए प्रकार के मैट्रिक्स में व्यवस्थित सर्किट्री पर आधारित है जो "एए" प्रकाश उत्सर्जक क्षेत्र के माध्यम से बिजली से संबंधित "वीएसएस" सिग्नल डालता है।

टीसीएल यह भी दावा करता है कि यह नया डिस्प्ले प्रकार रंग-सटीकता और रिज़ॉल्यूशन बनाए रखते हुए समान चमक पर बैटरी के उपयोग को 8% तक कम करता है; फिर से, इसका "बॉर्डरलेस" लुक पूर्ण प्रभाव के लिए 2.5D ग्लास पर निर्भर करता है। कंपनी ने अभी यह निर्दिष्ट नहीं किया है कि ग्राहकों के लिए नया 'बेज़ेल-लेस' डिस्प्ले प्रकार कब उपलब्ध होगा।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master