Acer launches the Swift 3 OLED laptop

Always Super Technology On Super Tech Master

एसर ने 14 इंच 2.8के डिस्प्ले, 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर एसओसी के साथ स्विफ्ट 3 

 एसर ने भारत में स्विफ्ट लाइनअप से अपना नवीनतम लैपटॉप जारी किया है। एसर स्विफ्ट 3 ओएलईडी 14-इंच, 2.8K डिस्प्ले के साथ आता है और यह 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7/कोर i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। नया एसर लैपटॉप प्रभावी है और एक प्रभावशाली डिजाइन को स्पोर्ट करता है। एसर स्विफ्ट 3 ओएलईडी की रिलीज उपमहाद्वीप में कोर आई5 प्रोसेसर के साथ एसर एस्पायर 5 की पिछली रिलीज का अनुसरण करती है।

स्विफ्ट 3 ओएलईडी पैनल 90 हर्ट्ज उच्च ताज़ा दर, सजीव चित्र, सटीक रंग और कंट्रास्ट रिप्रोडक्शन के साथ-साथ वीईएसए डिस्प्लेएचडीआरट्रूब्लैक 500 प्रमाणन प्रदान करता है। लैपटॉप DCI-P3 100% कलर गैमट भी प्रदान करता है। एसर स्विफ्ट 3 ओएलईडी में ईवीओ कार्यक्षमता बुद्धिमान और निरंतर प्रतिक्रिया, इष्टतम बैटरी चार्जिंग और उपयोग को सक्षम बनाती है। लैपटॉप में Intel Alder Lake-H CPU और 1.4kg चेसिस है। रैपिड चार्जिंग से 30 मिनट के चार्ज से 4 घंटे तक की गतिविधि मिलती है।

एसर स्विफ्ट 3 ओएलईडी में पीसी के अनुकूलित कूलिंग के लिए दो हीट पाइप और एक एयर-इनलेट कीबोर्ड है। लैपटॉप वाई-फाई 6ई कनेक्टिविटी, एचडीएमआई 2.1, यूएसबी4 और ब्लूटूथ 5.2 को सपोर्ट करते हैं। स्विफ्ट 3 ओएलईडी 4K वीडियो स्ट्रीमिंग और त्वरित फ़ाइल साझाकरण प्रदान करता है। इसमें एक FHD फ्रंट-फेसिंग कैमरा है जिसमें टेम्पोरल नॉइज़ रिडक्शन (TNR) तकनीक है, जो AI नॉइज़ रिडक्शन के साथ Acer PurifiedVoice द्वारा समर्थित है। कैमरा कम रोशनी में भी अच्छी क्वालिटी की तस्वीरें लेता है। एसर स्विफ्ट 3 ओएलईडी में 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस है और यह टीयूवी रीनलैंड आईसेफ डिस्प्ले सर्टिफिकेशन के साथ आता है। इसका कंट्रास्ट रेशियो 1 मिलियन: 1 और स्टोरेज 16GB+512GB है।

स्विफ्ट 3 ओएलईडी लैपटॉप लक्ज़री गोल्ड और स्टील ग्रे रंग में उपलब्ध होंगे। लैपटॉप की कीमत भारत में रुपये से है। 89,999 (~$1,101) और इसे भारत में एसर वेबसाइट और अन्य रिटेल प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है। एसर स्विफ्ट 3 ओएलईडी के लिए एक साल की अंतरराष्ट्रीय यात्री वारंटी की पेशकश की जाती है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master