Xiaomi Electric vehicle

Always Super Technology On Super Tech Master

Xiaomi इलेक्ट्रिक वाहन बाहर देखा गया

 इस तथ्य के बावजूद कि गैसोलीन वाहनों को व्यापक रूप से पसंद किया जाता है, कई कंपनियों ने इलेक्ट्रिक वाहनों का निर्माण शुरू कर दिया है। Xiaomi अपने इलेक्ट्रिक वाहन का भी खुलासा करने वाली है। अफवाहों का कहना है कि Xiaomi की जिस कार को सड़क पर देखा गया है।

नए इलेक्ट्रिक वाहन का उत्पादन कैसे किया जाएगा, इस पर Xiaomi के सीईओ लेई जून का व्यापक प्रभाव है। नए वाहन के 2024 की पहली छमाही में उत्पादन में प्रवेश करने की उम्मीद है। 2022 की पहली तीन तिमाहियों में कंपनी का कार निर्माण में कुल निवेश 1.86 बिलियन चीनी युआन था जो 270 मिलियन यूनाइटेड स्टेट्स डॉलर से अधिक है।

Xiaomi इलेक्ट्रिक वाहन बाहर देखा गया

इस जानकारी की अभी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन कई चीनी लोगों का दावा है कि उन्होंने Xiaomi के इलेक्ट्रिक वाहन को सड़क पर देखा है।

जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, कार एक कवर द्वारा सुरक्षित प्रतीत होती है। यह भी कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें चीन में शाओमी साइंस एंड टेक्नोलॉजी पार्क के पास ली गई हैं। दूसरी फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अफवाहें सच हो सकती हैं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये पहली तस्वीरें हैं जो हमें मिली हैं। यहां Xiaomi Science and Technology Park की तस्वीर भी है।

श्याओमी की कार में अन्य ईवी की तरह स्वायत्त ड्राइविंग तकनीक होगी, और आगामी ईवी की शुरुआती कीमत 40,000 अमरीकी डालर से अधिक होने की उम्मीद है। Xiaomi की कार पर आपके क्या विचार हैं? कृपया नीचे टिप्पणी करें!

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master