Xiaomi 13 Ultra

Always Super Technology On Super Tech Master

Xiaomi 13 Ultra सीरीज ज़ूम कैमरा

 Xiaomi 13 सीरीज को इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। क्योंकि कंपनी आमतौर पर अपनी क्रमांकित श्रृंखला का एक उच्च अंत अल्ट्रा मॉडल भी जारी करती है। अब एक नए लीक में आने वाले Xiaomi 13 Ultra मॉडल के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां सामने आई हैं।

टिपस्टर कार्तिकेय सिंह के अनुसार, चीनी टेक दिग्गज की नवीनतम फ्लैगशिप सीरीज़ के नए अल्ट्रा वेरिएंट में रियर पर एक नया और बेहतर पेरिस्कोप कैमरा होगा। टिपस्टर ने दावा किया कि Xiaomi 13 Ultra पर नया पेरिस्कोप कैमरा "सभी को आश्चर्यचकित करेगा।" दूसरे शब्दों में, ब्रांड स्पष्ट रूप से इस जूम लेंस के माध्यम से कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन या सुविधाएँ लाने की कोशिश कर रहा है। कंपनी के स्मार्टफोन्स के अल्ट्रा मॉडल इसके कुछ सबसे प्रीमियम फोन हैं जो इसकी बेहतरीन फोटोग्राफिक क्षमताओं को भी दिखाते हैं।

ऐसे में यह खबर बिल्कुल भी चौंकाने वाली नहीं है। सिंह ने आगे कहा कि "पिछले 2 वर्षों से कोई भी लंबे आवर्धन ज़ूम में सैमसंग को चुनौती देने में सक्षम नहीं था जिसने सैमसंग को आलसी बना दिया और वे अब 3 पीढ़ियों से एक ही हार्डवेयर का उपयोग कर रहे हैं लेकिन अगले साल चीजें बदलने वाली हैं और यह एकाधिकार आ जाएगा

मतलब, नया ऑप्टिकल जूम मॉड्यूल अतिरिक्त आवर्धन की पेशकश करते हुए बेहतर गुणवत्ता और तेज छवियों की पेशकश कर सकता है। सैमसंग अभी भी अपने टेलीफोटो कैमरों के साथ ताज रखता है, लेकिन जल्द ही उसे एक योग्य प्रतियोगी मिल सकता है। दुर्भाग्य से, हम सभी Xiaomi 13 Ultra के पेरिस्कोप कैमरे के बारे में जानते हैं। तो इस मामले से जुड़ी और अपडेट्स के लिए बने रहें हमारे साथ।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master