Samsung most likely needs a seamless update to Android 13

Always Super Technology On Super Tech Master

 Android 13 के लिए सबसे अधिक संभावना है कि सैमसंग को निर्बाध अपडेट की 

गैलेक्सी S23 सैमसंग का पहला स्मार्टफोन लाइनअप हो सकता है, जो बॉक्स के बाहर सीमलेस अपडेट सपोर्ट के साथ आता है, न कि कोरियाई टेक दिग्गज के दिल में बदलाव के कारण, बल्कि इसलिए कि Google कथित तौर पर रिलीज के साथ स्मार्टफोन निर्माताओं से वर्चुअल ए / बी विभाजन समर्थन को अनिवार्य करेगा। एंड्रॉइड 13.

निर्बाध अपडेट एक ऐसी सुविधा है जिसे Google ने Android 7.0 Nougat में लागू किया है। यह एक डिवाइस को पृष्ठभूमि में एक अलग विभाजन के लिए नए सिस्टम अपडेट को डाउनलोड और इंस्टॉल करने की अनुमति देता है और नए अपडेट को लागू करने के लिए केवल एक साधारण पुनरारंभ की आवश्यकता होती है।

हालाँकि सॉफ्टवेयर दिग्गज शुरू में एंड्रॉइड 11 के लॉन्च के साथ ओईएम को सीमलेस अपडेट के लिए ए / बी विभाजन को अपनाने के लिए प्रेरित करना चाहते थे, लेकिन अंततः आंतरिक भंडारण चिंताओं के कारण इसकी आवश्यकताओं को कम कर दिया। सैमसंग उन निर्माताओं में से एक है जिन्होंने अभी तक सीमलेस अपडेट को नहीं अपनाया है, लेकिन यह जल्द ही बदल सकता है।

Google Android 13 उपकरणों के लिए निर्बाध अपडेट अनिवार्य करेगा

Google वर्चुअल A/B विभाजन के कार्यान्वयन के माध्यम से निर्बाध अपडेट के लिए संग्रहण आवश्यकताओं को कम करने में कामयाब रहा। और जैसा कि @MishaalRahman (Esper के माध्यम से) द्वारा खोजा गया है, Google को इस वर्चुअल A/B विभाजन को अपनाने के लिए Android 13 चलाने वाले स्मार्टफ़ोन की आवश्यकता होगी। वर्चुअल A/B समाधान के लिए पहले A/B विभाजन कार्यान्वयन की तुलना में कम संग्रहण की आवश्यकता होती है।

संक्षेप में, इसका मतलब यह होना चाहिए कि सैमसंग का अगला फ्लैगशिप फोन और एंड्रॉइड 13 चलाने वाले भविष्य के मॉडल सीमलेस अपडेट की पेशकश करेंगे, जो ग्राहकों को पूरे सेटअप प्रक्रिया के दौरान कुछ अच्छे मिनटों के लिए अपने फोन को अनुपयोगी किए बिना पृष्ठभूमि में नए सिस्टम अपडेट डाउनलोड करने की अनुमति देगा। .

चूंकि गैलेक्सी S23 के आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 के साथ शिप करने वाला पहला सैमसंग फोन होने की उम्मीद है, इसलिए इसे पहले दिन से ही सीमलेस अपडेट की पेशकश करनी चाहिए। जैसा कि नीचे स्क्रीनशॉट में देखा गया है, यह फीचर गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 द्वारा समर्थित नहीं है, जो एंड्रॉइड 12 एल पर चल रहा है, लेकिन एंड्रॉइड 13 के रोल आउट होने के बाद यह शायद भविष्य में बदल जाएगा।


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master