Redmi A1 Price

Always Super Technology On Super Tech Master

 रेडमी ए1 मुलय


नए एंट्री-लेवल फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी है और Helio A22 . द्वारा संचालित है

2022 के लिए कंपनी का सबसे किफायती फोन होने का दावा करते हुए, Xiaomi ने हाल ही में मलेशिया में नए Redmi A1 के आगमन की घोषणा की। एंट्री-लेवल डिवाइस के रूप में अपनी स्थिति के बावजूद, नया फोन काफी आकार के 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले से लैस है।

MediaTek Helio A22 प्रोसेसर द्वारा संचालित, वर्तमान में मलेशिया में उपलब्ध वैरिएंट में 2GB LPDDR4X रैम है। उपयोगकर्ता इसके मेमोरी एक्सटेंशन (a.k.a वर्चुअल रैम) के माध्यम से इसके आंतरिक भंडारण से 2GB अतिरिक्त मेमोरी के साथ फोन की मेमोरी का विस्तार कर सकते हैं।

स्टोरेज की बात करें तो फोन को 32GB eMMC बेस्ड इंटरनल स्टोरेज से भी लैस किया गया है। क्या उपयोगकर्ताओं को अधिक स्थान की आवश्यकता होगी, वे इसे हमेशा बढ़ा सकते हैं क्योंकि Redmi A1 1TB तक की क्षमता वाले माइक्रोएसडी का समर्थन करता है।

फोटोग्राफी के लिए, फोन अपने बैक पर एक मामूली 8MP f/2.0 मुख्य कैमरे पर निर्भर करता है जो एक सहायक QVGA कैमरा के साथ है जो पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए कुछ सहायता प्रदान करता है। जब सेल्फी की बात आती है, तो Redmi A1 अपने 5MP f / 2.2 फ्रंट कैमरे का उपयोग करता है जो फोन के ओस के आकार के पायदान के भीतर होता है।

फोन की प्रमुख विशेषताओं में से एक इसकी विशाल 5000mAh की बैटरी है जो स्पष्ट रूप से 22 घंटे तक वीडियो प्लेबैक, 30 घंटे कॉलिंग, 161 घंटे संगीत या 746 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। फोन में 10W फास्ट चार्जिंग क्षमता है, हालांकि यह एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट से लैस है जो कि 2022 के मॉडल के लिए एक अजीब समावेश है।

Redmi A1 एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ आता है, हालांकि यह कुछ ऐसा है जिसे अभी भी कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा सराहा जा रहा है। हालांकि इसकी 2GB रैम को देखते हुए, यह हमारे लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं थी कि फोन पूर्ण विकसित Android समकक्ष के बजाय Android 12 Go संस्करण के साथ पूर्व-स्थापित है।

मूल्य-वार, नया फोन अब पूरे मलेशिया में आसानी से उपलब्ध है, जिसमें Xiaomi के अपने Shopee और RM359 के लिए Lazada स्टोर शामिल हैं। इसकी पीठ पर चमड़े की तरह बनावट के साथ पूर्ण, उपभोक्ता Redmi A1 को तीन रंग विकल्पों में चुन सकते हैं जिनमें लाइट ब्लू, लाइट ग्रीन और ब्लैक शामिल हैं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master