77-इंच Sony Bravia A80K OLED

Always Super Technology On Super Tech Master

Sony Bravia 77-इंच A80K OLED पर अब तक की सबसे बड़ी छूट


 बड़े रहने वाले कमरे वाले अधिकांश होम थिएटर उत्साही शायद इस तथ्य से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि 77-इंच OLED टीवी, जैसे कि लोकप्रिय Sony Bravia A80K, अपने छोटे 55 और 65-इंच समकक्षों की तुलना में काफी अधिक महंगे हैं। हालांकि, ईबे पर एक नया सौदा उपरोक्त सोनी ओएलईडी को इस सटीक आकार में यूएस $ 2,000 सीमा के करीब एक और कदम लाता है।

विशेष रूप से, प्रसिद्ध ऑनलाइन रिटेलर BuyDig वर्तमान में Sony Bravia A80K के 77-इंच संस्करण को केवल US$2,198 में बेच रहा है, जिसमें eBay पर मुफ्त शिपिंग भी शामिल है। यह सौदा अमेज़ॅन की मौजूदा कीमत को 500 अमेरिकी डॉलर से अधिक कर देता है। इस कीमत को पाने के लिए, खरीदारी कार्ट में 4K OLED टीवी जोड़े जाने के बाद खरीदारों को "NEWYEARTWENTY" कूपन लागू करना होगा। कृपया यह भी ध्यान दें कि यह कोड 15 जनवरी को समाप्त हो जाएगा, और Sony A80K की आपूर्ति सीमित हो सकती है क्योंकि यह 2022 सेट अपने बाजार चक्र के अंत में आ रहा है।

हम आगे संभावित खरीदारों को Sony A80K की Rtings की व्यापक समीक्षा देखने की सलाह देते हैं, जो 10 संभावित बिंदुओं में से 8.8 की उत्कृष्ट समग्र रेटिंग के साथ समाप्त हुई। विशिष्ट ओएलईडी विशेषताओं जैसे परफेक्ट ब्लैक लेवल और एक अनंत कंट्रास्ट अनुपात के अलावा, यह टेलीविजन कम रिज़ॉल्यूशन सामग्री को बढ़ाने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन 700 एनआईटी तक की इसकी एचडीआर चोटी की चमक एलजी और उच्च अंत प्रतिस्पर्धियों की तुलना में थोड़ी कम है। सैमसंग। हालाँकि, 31% की भारी छूट के साथ, Sony A80K उन खरीदारों के लिए एक बहुत ही अच्छा पिक है जो वर्तमान में एक विशाल 77-इंच OLED टीवी के लिए बाजार में हैं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master