एक स्टार्टअप ने ब्लैक फ्राइडे के लिए प्राइस ड्रॉप अलर्ट सिस्टम लॉन्च किया

                                              Always Super Technology On Super Tech Master

  ब्लैक फ्राइडे के लिए प्राइस ड्रॉप अलर्ट सिस्टम लॉन्च किया

 

स्पैनिश स्टार्टअप सुपर ट्रूपर्स ने निश्चित ब्लैक फ्राइडे वेबसाइट लॉन्च की है, एक मुफ्त संसाधन जो उपयोगकर्ताओं को यह जानने की अनुमति देता है कि क्या उन उत्पादों की कीमत में भिन्नता है जो सबसे अधिक रुचि रखते हैं, और वे बड़ी संख्या में ऑनलाइन स्टोर से चयन कर सकते हैं जो संचालित करते हैं स्पेन में। यह टूल ब्लैक फ्राइडे के महान दिन के अवसर पर ऑनलाइन स्टोर द्वारा लॉन्च किए गए ऑफ़र की खोज की सुविधा प्रदान करता है, जिससे विभिन्न ईकॉमर्स में कीमतों की तुलना करने में घंटों खर्च करने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है।

वर्ष के सबसे महत्वपूर्ण उपभोक्ता अभियान के लिए उत्पादों की आसन्न कमी के बारे में हाल के हफ्तों में उत्पन्न होने वाले संदेह के बावजूद, यह वेबसाइट तेजी से वायरल हो गई है और अपनी गतिविधि के पहले सप्ताह में, ब्लैक फ्राइडे गो ने 40 हजार से अधिक उपयोगकर्ताओं को जीत लिया है। . उम्मीद है कि ब्लैक फ्राइडे 2021 की आधिकारिक तारीख 26 नवंबर को 400,000 से अधिक लोग इसका इस्तेमाल करेंगे।


वर्तमान में, टूल बड़े ई-कॉमर्स जैसे Amazon, El Corte Inglés, FNAC या Media Markt, के साथ-साथ स्थानीय स्तर पर संचालित होने वाले हजारों ऑनलाइन स्टोर से 30 यूरो की न्यूनतम कीमत वाले दस लाख से अधिक उत्पादों को ट्रैक करता है। सुपर ट्रूपर्स के संस्थापकों में से एक, पेटर्सम पाइवा के अनुसार, "हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि ब्लैक फ्राइडे आने से पहले हम स्पेन में सक्रिय ईकॉमर्स के 99% तक पहुंच गए हैं"।

ब्लैक फ्राइडे गो का संचालन बहुत सरल है: यह ब्लैक फ्राइडे के दौरान किसी भी उत्पाद को खरीदने की इच्छा रखने वाले किसी भी व्यक्ति को दर्जनों ऑनलाइन स्टोर पर जाने के बिना उसे खोजने की अनुमति देता है। वेब से एक ही खोज से आप यह देख पाएंगे कि वह वस्तु किन दुकानों में बेची जाती है। एक बार उत्पाद स्थित हो जाने के बाद, उपयोगकर्ता को केवल अपना ईमेल प्रदान करना होता है ताकि चयनित वस्तु पर मूल्य में गिरावट होने पर सिस्टम उन्हें एक सूचना भेजे।

अल्पावधि में, सुपर ट्रूपर्स का हिस्सा रहे स्पेनिश और ब्राजीलियाई उद्यमियों के समूह द्वारा इस परियोजना का उद्देश्य वेबसाइटों और सामाजिक नेटवर्क पर सामग्री के मुद्रीकरण के लिए एक ऐप विकसित करना है। पाइवा के अनुसार, "ब्लैक फ्राइडे गो किसी विशेष ब्रांड से संबंधित नहीं है, बल्कि स्वतंत्र है।" वास्तव में, स्टार्टअप टीम इन दिनों लगातार यह सुनिश्चित करने के लिए काम करती है कि स्पेन में किसी भी ई-कॉमर्स के 30 यूरो से अधिक कीमत वाले सभी उत्पाद सेवा में उपलब्ध हों।

ब्लैक फ्राइडे गो के प्रीमियर के बाद से सबसे अधिक मूल्य चेतावनी अनुरोधों के साथ 10 उत्पाद खोजें हैं:

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master