कतर एयरवेज ने अपना पहला विशेष वैश्विक छात्र कार्यक्रम शुरू किया

                                           Always Super Technology On Super Tech Master

              कतर एयरवेज ने अपना पहला विशेष वैश्विक छात्र कार्यक्रम शुरू किया

दुनिया भर में छात्रों के लिए एक विशेष वैश्विक कार्यक्रम शुरू किया है। स्टूडेंट क्लब एयरलाइन लॉयल्टी प्रोग्राम, कतर एयरवेज प्रिविलेज क्लब द्वारा संचालित है, और छात्रों को उनकी शैक्षिक यात्रा के दौरान उनका समर्थन करने के लिए कई क्यूरेटेड लाभ प्रदान करता है।

स्टूडेंट क्लब के सदस्यों को विशेष बचत वाली फ्लाइट किराए, अतिरिक्त सामान अतिरिक्त, अपनी उड़ान की तारीखों को बदलने की सुविधा, मुफ्त ऑन-बोर्ड सुपर वाई-फाई और अधिक जैसे महान बचत और बीस्पोक लाभों का आनंद लेंगे। वे स्वचालित रूप से कतर एयरवेज प्रिविलेज क्लब में भी दाखिला लेंगे - और भी बड़े पुरस्कारों को खोलेंगे - और स्नातक स्तर की पढ़ाई के उपहार के रूप में एक स्तर का अपडेट प्राप्त करेंगे, साथ ही क्लब में एक दोस्त को संदर्भित करने पर 5,000 क्यूमिले अर्जित करने का मौका मिलेगा। छात्र।

कतर एयरवेज समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, महामहिम श्री अकबर अल बेकर ने कहा: "हमारा नया छात्र क्लब विशेष रूप से छात्रों की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यात्रा उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसमें उनके स्नातक कैरियर के लिए या एक सेमेस्टर के लिए विदेश में अध्ययन करने के कई विकल्प हैं। हम यह भी जानते हैं कि लंबे कॉलेज की छुट्टियां छात्रों के लिए परिवार या दोस्तों की यात्रा करने या दुनिया का पता लगाने का एक बड़ा अवसर है। हमारे वर्तमान छात्र यात्रियों की जरूरतों को सुनने के बाद, हम अपने स्टूडेंट क्लब के साथ आकाश के लिए लक्ष्य बनाने में उनकी मदद करने में प्रसन्न हैं। "

छात्रों के लिए नया एयरलाइन कार्यक्रम कतर एयरवेज प्रिविलेज क्लब के व्यापक परिवर्तन का हिस्सा है, जिसे यह सुनिश्चित करने के लिए पुनर्परिभाषित किया जा रहा है कि यात्रियों को उनकी निरंतर वफादारी के लिए पुरस्कृत किया जाता है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रस्ताव और लाभ मिलते हैं।

प्रिविलेज क्लब के सदस्यों के रूप में, छात्र कतर एयरवेज, वनवर्ल्ड® एयरलाइंस या अपने किसी भी एयरलाइन भागीदार के साथ यात्रा करते समय Qmiles अर्जित करेंगे। छात्र कतर एयरवेज क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके और खुदरा भागीदारों और क्लब की जीवन शैली के साथ खरीदारी करते समय Qmiles भी कमा सकते हैं। Qmiles को विभिन्न प्रकार के रोमांचक लाभों के लिए खरीदा जा सकता है, जिसमें ट्यूनड फ़्लाइट्स, अपडेट्स या कतर एयरवेज पर अतिरिक्त सामान, कतर ड्यूटी फ़्री पर सौदेबाज़ी और भागीदारों के साथ फ़्लाइट्स और होटल स्टे शामिल हैं।

छात्र क्लब के सदस्यों को एक डिजिटल कार्ड प्राप्त होगा, जिसे उनके मोबाइल वॉलेट या कतर एयरवेज मोबाइल एप्लिकेशन में संग्रहीत किया जा सकता है, जो उनकी सदस्यता स्तर को दर्शाता है। 18 और 30 वर्ष की आयु के बीच पूर्णकालिक और अंशकालिक शिक्षा में सभी छात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पात्र हैं।


                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master