Asus ROG Phone 3 22 जुलाई को होगा लॉन्च, मिल सकती है दमदार बैटरी

                                          Always Super Technology On Super Tech Master

     Asus ROG Phone 3 22 जुलाई को होगा लॉन्च, मिल सकती है           दमदार बैटरी

Asus Rog Phone 3

सार
आसुस रोग फोन 3 22 जुलाई को ग्लोबली लॉन्च होगा
प्रीमियम रेंज में हो सकती है कीमत
यूजर्स को मिल सकती है 6,000 एमएएच की बैटरी

विस्तार
ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस (Asus) ने अपने शानदार गेमिंग डिवाइस रोग फोन 3 (Asus ROG Phone 3) की लॉन्चिंग तारीख का एलान कर दिया है। इस अगामी स्मार्टफोन को 22 जुलाई के दिन यूरोप और अमेरिका समेत कई देशों में लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स को अगामी रोग फोन 3 में लेटेस्ट प्रोसेसर, एचडी डिस्प्ले और 6000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 8 से लेकर 16 जीबी तक की रैम भी दी जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के फीचर को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Asus ROG Phone 3 की संभावित स्पेसिफिकेशन
सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल एमोलेड डिस्प्ले के साथ स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा कंपनी इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर, 12 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का लेंस और 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा। लेकिन इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

Asus ROG Phone 3 की संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी आसुस रोग फोन 3 स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रख सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है।

Asus ROG Phone 2 
कंपनी ने आसुस रोग फोन 2 स्मार्टफोन को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 39,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन को एंड्रॉयड पाई 9.0 और डुअल सिम (Nano) का सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स को इस फोन में 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिला है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080X2340 पिक्सल है। इसके साथ ही इस फोन की स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास-6 मिला है। इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट दिया है।

Asus ROG Phone 2 का कैमरा
इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस मौजूद हैं। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master