Infinix Zero Flip

Always Super Technology On Super Tech Master

3.64-इंच डिस्प्ले और 50-मेगापिक्सल कैमरे के साथ Infinix Zero Flip लॉन्च: कीमत और स्पेसिफिकेशन


इनफिनिक्स जीरो फ्लिप 50 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर से लैस है।
Infinix Zero Flip का गुरुवार को चुनिंदा वैश्विक बाजारों में अनावरण किया गया। यह ब्रांड का पहला फोल्डेबल फ्लिप फोन है। इसमें 6.9 इंच का इंटरनल फ्लेक्सिबल डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3.64 इंच का कवर डिस्प्ले है। फोन 70W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के लिए 4,720 एमएएच की बैटरी से लैस है। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 चिपसेट द्वारा संचालित है 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि फोन में जीरो-गैप हिंज और न्यूनतम स्क्रीन क्रीज है।

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप कीमत
एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, Infinix Zero Flip की कीमत $600 (लगभग 50,200 रुपये) से शुरू होती है। फ़ोन की कीमत और उपलब्धता क्षेत्र के अनुसार अलग-अलग होगी। कंपनी ने अभी तक भारत में फोन के लॉन्च की घोषणा नहीं की है। यह ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक रंग में उपलब्ध है।

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप स्पेक्स और फीचर्स
Infinix Zero Flip में 6.9-इंच फुल HD+ AMOLED मुख्य डिस्प्ले और 3.64-इंच AMOLED कवर डिस्प्ले है। दोनों पैनल 120Hz की ताज़ा दर का समर्थन करते हैं, यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 SoC द्वारा संचालित है जिसमें वर्चुअल रैम सहित 16GB तक रैम है। फोन 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज को सपोर्ट करता है।

कैमरे के संदर्भ में, Infinix Zero Flip एक डुअल कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है। इंटीरियर डिस्प्ले में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। फ्रंट और रियर दोनों कैमरे 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करते हैं। फोन एक अंतर्निहित एआई वीलॉग मोड के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को कच्चे फुटेज को पूर्ण वीलॉग में बदलने में मदद करने के लिए चरण-दर-चरण निर्देश प्रदान करेगा।

हाल ही में लॉन्च की गई Infinix Zero 40 सीरीज के समान, Infinix Zero Flip एक GoPro मोड से लैस है, जो उपयोगकर्ताओं को किसी भी GoPro डिवाइस से कनेक्ट करने और इसे फोन से प्रबंधित करने की अनुमति देता है। फ़ोन का उपयोग संबंधित गोप्रो डिवाइस से वास्तविक समय के फुटेज देखने के लिए मॉनिटर के रूप में भी किया जा सकता है।

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप में 4,720mAh की बैटरी है जो 70W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन इन-बिल्ट AI असिस्टेंट, गूगल जेमिनी के साथ आता है। यह जेबीएल-ट्यून स्पीकर और एनएफसी वॉलेट और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले जैसी सुविधाओं से लैस है। सामने आने पर फोन की मोटाई 7.64 मिमी है और इसका वजन 195 ग्राम है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master