Oneplus pad 2 price

Always Super Technology On Super Tech Master

16 जीबी तक रैम वाला वनप्लस पैड 2 टैबलेट इसी महीने होगा लॉन्च! कलर ऑप्शन भी लीक हो गए हैं


वनप्लस पैड 2 इस महीने जल्द से जल्द लॉन्च हो सकता है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक आगामी टैबलेट को टीज़ करना शुरू नहीं किया है। इसके अलावा, एक टिपस्टर ने आगामी टैबलेट के रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ रंग विकल्पों को भी लीक कर दिया है। आपको बता दें कि हाल ही में वनप्लस पैड 2 को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया था, जिसके जरिए इसमें मिलने वाले कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ था। पिछली कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि वनप्लस पैड 2 को लॉन्च होने में कुछ समय लगेगा। इसलिए यह देखना बाकी है कि बाद वाला बयान किस हद तक सच साबित होता है।

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो (गिज्मोचाइना के माध्यम से) पर प्रकाशित एक लेख में, एक चीनी टिपस्टर ने दावा किया कि वनप्लस इस महीने अपना पैड 2 टैबलेट लॉन्च करेगा। हालाँकि, एक अन्य लोकप्रिय टिपस्टर, डिजिटल चैट स्टेशन (चीनी से अनुवादित) ने हाल ही में दावा किया कि वनप्लस पैड 2 लॉन्च में देरी हो रही है और जल्द ही लॉन्च होने की संभावना नहीं है। अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस टैबलेट का टीज़र शुरू नहीं किया है। ऐसे में यह देखना जरूरी है कि आखिरी लीक कितनी ताकतवर है.

वहीं इस लीक में टिप्सटर ने आगामी टैबलेट के कॉन्फिगरेशन की भी जानकारी दी है। दावे के मुताबिक, वनप्लस पैड 2 टैबलेट को 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, 12GB + 256GB और 16GB + 512GB रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जाएगा। कलर ऑप्शन भी सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक टैबलेट खाकी ग्रीन और स्पेस ग्रे रंग में लॉन्च होगा।

आपको बता दें कि हाल ही में वनप्लस पैड 2 टैबलेट को मॉडल नंबर वनप्लस ओपीडी2404 के साथ गीकबेंच पर देखा गया था। लिस्टिंग में मौजूद चिपसेट की जानकारी से पता चला है कि टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC पर चलेगा। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि टैबलेट कम से कम 8 जीबी रैम से लैस होगा और एंड्रॉइड 14 पर आधारित यूजर इंटरफेस के साथ आएगा। कथित वनप्लस पैड 2 ने सिंगल-कोर और मल्टी-कोर परीक्षणों में क्रमशः 2,103 और 6,297 का स्कोर हासिल किया।


अब जबकि ओप्पो पैड 2 और वनप्लस पैड के स्पेसिफिकेशन एक जैसे हैं, तो कथित ओप्पो पैड 3 और वनप्लस पैड 2 भी एक जैसे टैबलेट हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है, तो हम उम्मीद करते हैं कि अगले वनप्लस टैबलेट में 7:5 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 12.1 इंच 3K एलसीडी डिस्प्ले (3000 x 2120 पिक्सल) और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC होगा। कंपनी इसे 16 जीबी तक पेश कर सकती है रैम और 512 जीबी तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज।

वनप्लस पैड 2 में संभवतः 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा, साथ ही 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9,150mAh की बैटरी होगी। यह डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट से भी लैस हो सकता है।
नवीनतम प्रौद्योगिकी समाचार, स्मार्टफोन समीक्षा और लोकप्रिय मोबाइल पर विशेष सौदों का पालन करें।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master