No more hassle of power outage, the air conditioner, refrigerator and refrigerator will be powered by DAEWOO inverter and also charged by solar energy.

Always Super Technology On Super Tech Master

अब बिजली कटौती का झंझट नहीं, एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर और रेफ्रिजिरेटर देवू इन्वर्टर से चलेंगे और सौर ऊर्जा से चार्ज भी होंगे।

देवू ने एक नया ऊर्जा समाधान पेश किया है जिसकी मदद से आप घर में एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर और रेफ्रिजिरेटर चला सकते हैं। साथ ही इस इन्वर्टर को सोलर पैनल से भी चार्ज किया जा सकता है. कृपया हमें यह विस्तार से बताएं.

देवू ने एक नया ऊर्जा समाधान प्रस्तुत किया है। यह बैटरी के साथ एकीकृत एक इन्वर्टर है। यानी अलग से बैटरी खरीदने की जरूरत नहीं है. इसके अतिरिक्त, यह इन्वर्टर रखरखाव-मुक्त लिथियम इन्वर्टर के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह एक पावरपुल इन्वर्टर है जिससे आप घर में एयर कंडीशनिंग, रेफ्रिजरेशन और रेफ्रिजरेटर जैसे इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद चला सकते हैं।

बैटरी लाइफ 15 साल तक चलेगी।
इस इन्वर्टर को दीवार पर लगाया जा सकता है। इस इन्वर्टर को सौर ऊर्जा से चार्ज किया जा सकता है. इन्वर्टर में 5 साल की वारंटी के साथ एक बिल्ट-इन मैकेनिज्म है, जबकि इसकी बैटरी लगभग 15 साल तक चलती है।

इसे सोलर पैनल से चार्ज किया जा सकता है.
यह पावर इन्वर्टर उन लोगों के लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है जहां बिजली कटौती होती है। इसके अलावा यह उन इलाकों के लिए फायदेमंद होगा जहां बिजली नहीं है, क्योंकि इस इन्वर्टर को सोलर पैनल से चार्ज किया जा सकता है। इस पावर इन्वर्टर में सोलर पैनल से चार्ज करने के लिए एक बिल्ट-इन चार्ज कंट्रोलर है।

ओवरलोड के कारण शॉर्ट सर्किट हो जाएगा।
यह इन्वर्टर बैटरी से डायरेक्ट करंट (डीसी) पावर को एसी पावर में परिवर्तित करता है और एसी रिकवरी के लिए ऑटो-स्टार्ट क्षमता से लैस है। ओवरलोड, अतिरिक्त बिजली या शॉर्ट सर्किट की स्थिति में सुरक्षा करता है। बड़ा होने के बावजूद इन्वर्टर भारी नहीं है। घर और कार्यालय में बिजली गुल होने की स्थिति में निर्बाध बिजली प्रदान करता है।

कीमत
0.5 किलोवाट एम्प इन्वर्टर - 31,274 रुपये
1.0 केवीए मॉडल: 50,229 रुपये
इन्वर्टर मॉडल 2.0 केवीए - 74,871 रुपये
इन्वर्टर मॉडल 3.0 केवीए - 1,51,639 रुपये
5.0 केवीए मॉडल इन्वर्टर: 2,89,480 रुपये
इनडोर टावर मॉडल 10 केवीए - 5,23,938 रुपये

बिल्ट-इन लिथियम-आयन बैटरी इन्वर्टर रखरखाव-मुक्त लिथियम इन्वर्टर 15 साल की बैटरी लाइफ

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master