Huawei Smart Screen V5 85-inch with support for air touch

Always Super Technology On Super Tech Master

हुआवेई स्मार्ट स्क्रीन V5 85-इंच एयर टच सपोर्ट के साथ  


Huawei ने आधिकारिक तौर पर अपना नवीनतम स्मार्ट टीवी 85-इंच स्मार्ट स्क्रीन V5 जारी किया है। नई बड़ी स्क्रीन वाला टीवी जेस्चर कंट्रोल को सपोर्ट करता है, जिससे यह एक विशाल फोन स्क्रीन की तरह काम करता है। स्मार्ट डिस्प्ले कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है और हार्मोनियोस 4 पर काम करता है।
विशेषताएँ
Huawei स्मार्ट स्क्रीन V5 4T NPU कंप्यूटिंग पावर के साथ होंगहु 900 चिप से लैस है और सेकंड में 1080p से 4k तक सपोर्ट करता है। चिप प्रत्येक फ्रेम का गहन विश्लेषण कर सकती है और समझदारी से बड़ी संख्या में छवि विवरण जोड़ सकती है। यह छवि के मुख्य भाग, डिबर्लेटर और एज शार्पनिंग और अन्य अनुकूलन कार्यों पर शोर में कमी भी प्रदान करता है।

हुआवेई स्मार्ट स्क्रीन V5 टीबी और खेल आयोजनों के लिए उपयुक्त है, क्योंकि यह स्व-विकसित बुद्धिमान गतिशील छवि क्षतिपूर्ति एल्गोरिदम का समर्थन करता है। एल्गोरिदम तेज़ और सुचारू है, औ
र 4k 120fps तक मुआवजे का समर्थन करता है। बैकलाइट को समायोजित करने के लिए स्क्रीन हांगहू क्लियर लाइट कंट्रोल प्रो तकनीक का भी उपयोग करती है। यह छवि के हर विवरण को अनुकूलित करने के लिए दृश्य विश्लेषण और विषय पहचान तकनीक को जोड़ती है। छवि आउटपुट त्रि-आयामी और पारदर्शी है, जो वास्तविक समय पिक्सेल-स्तरीय ऑब्जेक्ट पहचान के लिए सुपरमिन टाइम बुद्धिमान गतिशील प्रकाश नियंत्रण के साथ संयुक्त है।

नई स्क्रीन Huawei Lingxi पॉइंटिंग रिमोट कंट्रोल को सपोर्ट करती है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह दुनिया का पहला पूर्ण पॉइंटिंग इंटरेक्शन है। यह स्क्रीन को एक विशाल स्क्रीन फोन के रूप में कार्य करने की अनुमति देता है और गैजेट पर मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग किया जा सकता है।


कीमत
Huawei V5 85-इंच स्मार्ट डिस्प्ले की चीन में शुरुआती कीमत 17,999 युआन ($2,520) है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master