AliExpress पर ऑर्डर करने से कैसे डरता हूं

                                          Always Super Technology On Super Tech Master

     AliExpress पर ऑर्डर करने से कैसे डरता हूं

मैं, आप की तरह, AliExpress के बारे में बहुत कुछ सुना, मैं वहां कुछ ढूंढ रहा था और यहां तक ​​कि वहां से सामान ऑर्डर करने के लिए कम उन्नत रिश्तेदारों और दोस्तों की मदद की। लेकिन एक ही समय में उन्होंने लगभग कभी भी वहां कुछ भी खरीदने की कोशिश नहीं की। सबसे पहले, भयानक रूप से लंबे प्रसव के समय के कारण, जिसमें दो या तीन महीने लग सकते हैं। और, दूसरी बात, इस तथ्य के कारण भी कि उन छोटी-छोटी चीजों के बारे में जिन्हें मैंने कभी-कभी आदेश दिया था, अक्सर बस मुझ तक नहीं पहुंची। हालांकि, हाल ही में मैंने AliExpress के बारे में अपना विचार बदल दिया है और अब मैं वहां महंगी चीजें भी लेता हूं।

बनल लालच ने मुझे जोखिम उठाने और साइट को दूसरा मौका देने के लिए मजबूर किया। एक नए अपार्टमेंट में नवीनीकरण के लिए, मुझे Xiaomi से स्पॉटलाइट्स की आवश्यकता थी।

सामग्री

1Buy Xiaomi स्मार्ट लाइट्स

1.1 क्या AliExpress पर प्लस है

1.2 Aliexpress से तेज़ शिपिंग

रूस से 2Shipping Aliexpress

Xiaomi स्मार्ट लाइट खरीदें

यहाँ ये Xiaomi स्मार्ट लाइट हैं। उनमें से दर्जनों को लेना सबसे अधिक लाभदायक होगा, खासकर यदि आपके पास छूट के लिए प्रचार कोड है

मैंने पहले से ही एक पुराने अपार्टमेंट में समान उपयोग किया था, और उन्होंने मुझे पूरी तरह से अनुकूल किया। इसलिए, पहिया को सुदृढ़ करने और एक परिचित उत्पाद को एक नए घर में नहीं लेने का निर्णय लिया गया था। इस तरह के लैंप का एकमात्र दोष मूल्य है, जो हमारे पास चीन में लगभग 500 रूबल (एक प्रचारक कोड के साथ) के खिलाफ प्रति टुकड़ा 650-700 रूबल है। और जब से बहुत सारे लैंप की आवश्यकता हुई, अली के लिए ऑर्डर करने पर बचत काफी ठोस हो गई।

वैसे, यदि आप रुचि रखते हैं, तो यहाँ उन जुड़नार का लिंक है। यह मिजिया का सबसे सस्ता संस्करण है और यह ब्लूटूथ द्वारा संचालित होता है। हालांकि, ध्यान रखें कि एप्लिकेशन के माध्यम से नियंत्रित करने के लिए, आपको गेटवे की भी आवश्यकता है - उदाहरण के लिए, Xiaomi गेटवे 3।

AliExpress पर प्लस क्या है

Aliexpress शिपिंग तेज हो सकती है

जितना संभव हो सके अपने आप को बचाने के लिए, मुझे सबसे अधिक ऑर्डर, उच्चतम रेटिंग और प्लस मार्क के साथ उत्पाद मिला - आप इस लिंक पर इसके बारे में अधिक पढ़ सकते हैं। इसका मतलब है कि डिलीवरी तेजी से होगी, और अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आप इसे विक्रेता को मुफ्त में वापस कर सकते हैं। सच है, ईमानदार होने के लिए, एक मनोवैज्ञानिक कारक ने यहां काम किया, क्योंकि मैं वास्तव में तेजी से वितरण में विश्वास नहीं करता था। लेकिन, जैसा कि यह निकला, यह पूरी तरह से व्यर्थ था।

विक्रेता ने भुगतान के बाद अगले दिन पार्सल भेजा, और 4 दिनों के बाद यह सीमा शुल्क के माध्यम से चला गया, और 7 वें दिन यह मेरे पोस्ट ऑफिस को मिला। क्या तुम कल्पना कर सकती हो? एक सप्ताह में अली से डिलीवरी। यह सब समय विभिन्न प्रकार के अंकों के पारित होने को ट्रैक और नियंत्रित करने के लिए संभव था। यही है, प्लस मार्क का मतलब केवल तेजी से वितरण नहीं है, बल्कि शिपमेंट पर नज़र रखने के लिए एक गारंटीकृत कार्य ट्रैक नंबर भी है।

AliExpress से तेज शिपिंग

वायरलेस luminaires आपको दीवार को नष्ट नहीं करने और बिजली के तारों के साथ गड़बड़ नहीं करने की अनुमति देता है

लैंप के बाद, मैंने स्मार्ट अकर स्विच का आदेश दिया। मैंने एक अलग लेख में उनके बारे में बात की, इसे पढ़ना सुनिश्चित करें, यह दिलचस्प है। वे भी बहुत जल्दी आए, ऐसा लगता है, 8-9 दिनों के बाद, लेकिन इस बार रूसी पोस्ट द्वारा नहीं, बल्कि घर के पास पाइटोचोका में पिक-अप बिंदु तक। मुझे नहीं पता कि डिलीवरी के समय में वृद्धि कोरियर या चीनी डाक सेवा के काम के कारण है, लेकिन किसी भी मामले में यह बहुत तेज है।

AliExpress रूस से शिपिंग

हालाँकि, यह सब नहीं है। हर कोई जानता है कि हाल ही में, AliExpress पर कुछ उत्पादों को रूस से कूरियर सेवा द्वारा भेज दिया गया है। यह सेवा न केवल Tmall पर, बल्कि चीनी विक्रेताओं से मुख्य साइट पर भी उपलब्ध है। आपको केवल रूस से डिलीवरी चुनने की आवश्यकता है। हालांकि, जब एक बार काउंटर के लिए एक यिलाइट उल्कापिंड स्मार्ट लैंप का आदेश दिया गया, तो मुझे पता चला कि भले ही विक्रेता केवल चीन से डिलीवरी की पेशकश करता है, अक्सर माल अभी भी रूस से भेजा जाता है।

चीन से शिपिंग लागत वाली सभी वस्तुओं को वास्तव में वहां से भेज दिया जाता है। कुछ आइटम सीधे रूस से भेजे जाते हैं

उन्हें कूरियर सेवा आईएमएल एक्सप्रेस द्वारा वितरित किया जाता है, जो समीक्षाओं को देखते हुए, इसे 4-7 दिनों के औसत में संभाल सकता है, केवल कुछ मामलों में दो सप्ताह तक डिलीवरी में देरी कर सकता है। अफ़सोस है कि मेरे मामले में एक छोटी सी घटना हुई। एक दीपक के लिए एक आदेश रखने के एक दिन बाद, विक्रेता ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि फिलहाल रूसी गोदाम में ऐसे लैंप नहीं थे, लेकिन उसने मुझे आश्वासन दिया कि चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने समझाया कि वे येल्लिट उल्कापिंड के एक बैच को रूस भेजेंगे, जहाँ से एक प्रति मेरे पास पहुँचाई जाएगी। उन्होंने कहा कि लगभग 3 सप्ताह लगने चाहिए।

कैसे अलीएक्सप्रेस पर खरीदने के लिए ताकि पेंच न हो

बेशक, पल बहुत सुखद नहीं है। लेकिन, दूसरी ओर, सामान, पहले, प्लस चिह्नित नहीं थे, और दूसरी बात, मूल रूप से चीन से डिलीवरी हुई थी। तदनुसार, अगर मुझे सूचित नहीं किया गया था कि लैंप रूसी गोदाम से भेजे जा रहे हैं, तो मुझे इसके बारे में नहीं पता होगा। इसलिए, अली के साथ ऑर्डर करें और डरो मत, अक्सर वहां आप वास्तव में बहुत ही उचित कीमतों पर शीर्ष उत्पादों को हड़प सकते हैं। और अगर आपको नहीं पता कि क्या चुनना है, तो अलीबाबा के चेस्ट चैनल को सब्सक्राइब करें, वहाँ हमेशा कुछ अच्छा होता है।

 

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master